hindi

अपने ही सौतेले बाप की बेटी की सरोगेट मदर बनकर इस लड़की ने दिया जन्म, खबर सुनकर हर कोई है हैरान

0 20

ब्रिटेन से बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल एक लड़की ने अपने सौतेले बाप की सरोगेट मदर बनकर उसकी बेटी को जन्म दिया है. लड़की की मां 3 बच्चों के जन्म के बाद नसबंदी करवा चुकी थी. ऐसे में जब महिला ने दूसरी शादी की तो उसके बच्चे की चाहत को पूरा करने के लिए बेटी ने सौतेले बाप के स्पर्म और अपने अंडे से भ्रूण तैयार करवाया और सरोगेट मदर बनकर बच्ची को जन्म दिया.

बच्ची को जन्म देने वाली 25 साल की अविवाहित बेटी Hollie का कहना है कि वह तीन भाई बहन हैं. उनकी बड़ी बहन Hannah 27 साल की हैं. जबकि भाई Harry 22 साल का है. Hollie ने बताया कि जब वह छोटी थीं, तभी उनके पिता ने उनकी मां Faye को छोड़ दिया था जिसके बाद उनकी मां ने अकेले ही उनका पालन पोषण किया है. उनकी मां बहुत मेहनती थीॆं.

Faye की मुलाकात एक दिन सेना में काम कर चुके Andrew से हुई. 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली. उनकी मां Andrew से बहुत प्यार करती है और उसके लिए एक और बच्चा पैदा करना चाहती हैं. लेकिन Hollie की मां पहले ही नसबंदी करवा चुकी थी. ऐसे में डॉक्टरों ने सलाह दी कि वह सरोगेसी के जरिए मां बन सकती हैं.

डॉक्टरों ने उनके तीन अंडे निकालें. हालांकि सरोगेसी के लिए Faye को कोई महिला नहीं मिली तो Hollie ने अपनी मां के लिए सरोगेट बनने का काम किया. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान है. Faye ने बच्ची का नाम Willow रखा है. लेकिन Hollie अब अजीब उलझन में है कि वह Willow को अपनी बेटी माने या अपनी बहन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.