hindi

श्रीलंका सीरीज रीशेड्यूल होने से इंग्लैंड में बढ़ेंगी टीम इंडिया की मुश्किलें, पूर्व विकेटकीपर ने बताई वजह

0 14

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी. लेकिन अब इसको रीशेड्यूल कर दिया गया है. अब यह सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. ऐसा श्रीलंकाई कैंप में कोविड-19 के कुछ मामले सामने आने के बाद किया गया है. वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 29 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी होगी. लेकिन पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटटर दीपदास गुप्ता का कहना है कि सीरीज रिशेड्यूल होने से भारतीय टीम को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारत की सीनियर टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर दौरे पर है, जहां वो 4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज से पहले ही ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए हैं. अब ऐसे में यह चर्चा हो रही है कि भारत की सीमित ओवर टीम से पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडीक्कल को इंग्लैंड दौरे पर बतौर सलामी बल्लेबाज भेजा जा सकता है. लेकिन अब सीरीज के रीशेड्यूल होने से भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ सकती है.

अपने यूट्यूब चैनल पर दीप दासगुप्ता ने कहा- इंग्लैंड के लिए जाने में अब सलामी बल्लेबाजों को 7 से 10 अतिरिक्त दिन लग सकते हैं. ऐसी बातें हो रही थी कि शॉ और पडीक्कल को इंग्लैंड भेजा जाएगा. सीरीज के रीशेड्यूल होने से अब भारतीय खिलाड़ियों को 29 जुलाई तक श्रीलंका में रहना होगा. ऐसा नहीं है कि आप इंग्लैंड पहुंचते ही टेस्ट खेलना शुरू कर दें. आपको कुछ समय तैयारी के लिए भी चाहिए होगा. काफी समय से पृथ्वी और देवदत्त ने रेड बॉल से क्रिकेट नहीं खेला है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.