hindi

दूसरे प्रैक्टिस मैच में पृथ्वी शॉ ने जमकर बरसाए रन, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल के खिलाफ लगाए शानदार शॉट्स

0 10

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है. हालांकि इस सीरीज को रीशेड्यूल कर दिया गया है. 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होना था, जो अब 18 जुलाई से शुरू होगी. इस सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं. भारतीय खिलाड़ी बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं.

रविवार को युवा खिलाड़ियों ने टूर का दूसरा प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पहले प्रैक्टिस मैच की तरह ही शानदार फॉर्म में नजर आए और उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल की गेंदों पर जबरदस्त शॉट लगाए. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पृथ्वी शॉ की शानदार बैटिंग का वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया. इस वीडियो में पृथ्वी शॉ मैदान के चारों तरफ शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला दूसरे प्रैक्टिस मैच के स्कोरकार्ड क्या है. लेकिन पृथ्वी शॉ ड्रेसिंग रूम की तरफ बल्ला करते हुए दिखाई दिए थे. पहले प्रैक्टिस मैच में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और मनीष पांडे ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. पहले इंट्रा स्कवाड मैच में धवन की टीम के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी. बता दें कि श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है, जबकि भुवनेश्वर कुमार उप कप्तान हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.