hindi

विराट की कप्तानी को लेकर रैना ने दिया बड़ा बयान, बोले- आप ICC ट्रॉफी की बात कर रहे हैं, वह IPL तक नहीं जीते

0 20

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम हार गई, जिसके बाद विराट कोहली अपनी कप्तानी को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं. लगातार तीसरी बार आईसीसी टूर्नामेंट में मिली हार के बाद विराट को कप्तानी पद से हटाने की मांग भी उठ रही है.

कई दिग्गज खिलाड़ियों का कहना है कि विराट की जगह भारत की T20 टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बना देना चाहिए, ताकि टीम इंडिया टी-20 विश्वकप का खिताब जीत सके. कपिल देव, सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज इस बात का समर्थन कर चुके हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने विराट की कप्तानी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुरेश रैना ने कहा- मुझे लगता है कि वह नंबर वन कप्तान है. उनके रिकॉर्ड यह बताते हैं कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है. मुझे लगता है कि वह दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं. आप आईसीसी ट्रॉफी की बात कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अभी तक आईपीएल भी नहीं जीता है. मेरे हिसाब से उनको थोड़ा टाइम देना चाहिए. एक के बाद एक लगातार दो से तीन वर्ल्ड कप होने हैं, दो T20 वर्ल्ड कप और एक 50 ओवर विश्व कप. फाइनल तक पहुंचना आसान नहीं होता. कभी-कभी आप कुछ चीजें मिस कर जाते हैं.

रैना ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार का कारण बताते हुए कहा- डब्लूटीसी का फाइनल इसका उदाहरण है. लोगों ने कहा कि यह कंडीशन की वजह से हुआ. लेकिन मुझे लगता है कि हमारी बेटिंग में कुछ कमी रही है. बड़े बल्लेबाजों को पार्टनरशिप करनी चाहिए और जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.