hindi

T20 वर्ल्ड कप 2021 में नंबर 4 के लिए इन 2 भारतीय बल्लेबाजों के बीच होगी कड़ी जंग, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

0 20

17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में T20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन होगा. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस वर्ल्ड कप के लिए श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को टीम का हिस्सा बनाने में बड़ी मुश्किल होगी. दोनों खिलाड़ियों को लेकर चयनकर्ताओं के सामने बड़ी समस्या खड़ी होने वाली है.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- यह बहुत मुश्किल होने वाला है कि इन दोनों में से आप किस का चयन करना पसंद करेंगे. श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से टीम में किसे शामिल करना चाहिए, मैं इसको लेकर बयान नहीं दे सकता और मुझे लगता है कि चयनकर्ता भी इस पर कोई ठोस फैसला नहीं कर पाएंगे. अगर रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड कप में पारी की शुरुआत केएल राहुल करते हैं तो विराट तीसरे नंबर पर उतरेंगे. जबकि पांचवें नंबर पर हार्दिक पांड्या होंगे.

इनके बाद रविंद्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर हो सकते हैं. ऐसे में नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव में किसका चयन करेंगे, यहां पर बहुत मुश्किल होगी. श्रेयस अय्यर के पास काफी अनुभव है जिस वजह से उनको मौका मिल सकता है. वह बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं. लेकिन सूर्यकुमार यादव भी कम नहीं है. अगर वह श्रीलंका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं और आईपीएल 2021 के दूसरे पार्ट में भी रन बनाते हैं तो उन्हें भी नजरअंदाज कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.