hindi

इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज में विराट कोहली ले सकते हैं बड़ा फैसला, टीम में हो सकता है भारी बदलाव

0 28

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हार गई थी. अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसमें विराट कोहली कोई भी गलती नहीं करना चाहेंगे. भारतीय टीम इस सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगी. इस सीरीज को जीतने के लिए विराट कोहली कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं. टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

हो सकती है चेतेश्वर पुजारा की छुट्टी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने 8 और दूसरी पारी में 13 रन बनाए थे. इसके बाद से ही उनके करियर पर खतरा मंडराने लगा है. उन्हें हर कोई डिफेंसिव होने की जगह रन बनाने की सलाह दे रहा है. पुजारा की बल्लेबाजी में पिछले काफी समय से दम हम नजर नहीं आ रहा.

भारतीय टीम की ताकत टॉप आर्डर रहा है जो टेस्ट मैचों में लगातार फ्लॉप हो रहा है. ऐसे में पुजारा को नंबर तीन पर खिलाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं. उनके बल्ले से आखिरी शतक 2018 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर निकला था. इसके बाद से वह कोई भी शतकीय पारी नहीं खेल सके हैं. यह टीम इंडिया के लिए चिंता का कारण है. ऐसे में अब पुजारा की जगह नंबर 3 पर राहुल को आजमाया जा सकता है.

टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त के बीच नॉटिंघम में खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 12 से 16 अगस्त के बीच लॉर्ड्स में, तीसरा मुकाबला 25 से 29 अगस्त के बीच लीड्स में, चौथा मैच 2 से 6 सितंबर के बीच लंदन के द ओवल में और पांचवां और अंतिम मुकाबला 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.