hindi

विराट-अनुष्का ने अपने नेक काम से जीता दिल, शिवसेना के नेता ने भी किया धन्यवाद

0 21

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा जानवरों से बहुत प्यार करते हैं और जानवरों के लिए काम करने वालों की सराहना भी करते हैं. हाल ही में एक शिवसेना नेता को इस कपल को उनके नेक काम के लिए धन्यवाद दिया है. विराट और अनुष्का ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह शिवसेना नेता राहुल एन कनल को शुक्रिया कह रहे हैं.

इस कपल ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि राहुल ने लंबे समय से एनिमल वेलफेयर क्षेत्र में काम किया है. विराट और अनुष्का उनके इस काम से बहुत खुश हैं. विराट और अनुष्का ने एक वीडियो बनाकर राहुल को भेजी, जिसमें दोनों कह रहे हैं कि आपका फाउंडेशन एनिमल वेलफेयर के लिए जिस तरह से काम कर रहा है, उस पर यकीन करना मुश्किल है. हम आपको शुक्रिया करना चाहते हैं. आप जो अविश्वसनीय काम कर रहे हैं, उसके लिए आपको और आपके फाउंडेशन को बधाई.

यह वीडियो राहुल एन कनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और कहा- अनुष्का और विराट कोहली हमारी फाउंडेशन और चार पैरों वाले दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए धन्यवाद. आपका जितना भी शुक्रिया किया जाए, कम है. तारीफ में कहे गए आपके शब्द हमें आगे बढ़ने के साथ और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे. आप दोनों को धन्यवाद.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.