hindi

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा की जगह ले सकते हैं ये बल्लेबाज

0 12

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. इस हार के बाद भारतीय टीम की चारों तरफ आलोचना हो रही है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में चेतेश्वर पुजारा की जगह खतरे में नजर आ रही है. 4 अगस्त से टीम इंडिया इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से पुजारा की छुट्टी हो सकती है. आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो पुजारा की जगह ले सकते हैं.

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने 14 टेस्ट मैचों में 2 दोहरे शतक ठोकने का कारनामा किया है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के 12 मैचों में वह 857 रन बनाने में कामयाब रहे. लेकिन इसके बावजूद उनकी ओपनिंग छिन गई. लेकिन अब मयंक अग्रवाल को नंबर 3 पर मौका दिया जा सकता है.

केएल राहुल

केएल राहुल चेतेश्वर पुजारा का बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं. वह खुलकर बल्लेबाजी करते हैं और उनका विदेशों में रिकॉर्ड अच्छा है. वह नंबर 3 पर पुजारा की कमी पूरी कर सकते हैं.

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी को भी चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर 3 के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है. अभी तक हनुमा विहारी टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं. वह अंदर-बाहर होते रहते हैं. हालांकि अब पुजारा की जगह हनुमा विहारी को नंबर तीन पर मौका दिया जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.