hindi

भारत-श्रीलंका सीरीज पर अब नहीं है कोई खतरा, इंग्लैंड से लौटे सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निकली नेगेटिव

0 12

भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज का आयोजन होना है. हालांकि कोरोना महामारी की वजह से इस सीरीज को लेकर संशय था. लेकिन अब सीरीज से खतरा टल गया है. इंग्लैंड से लौटे सभी श्रीलंकाई खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. यह सीरीज पहले 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी. लेकिन जब बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो इस सीरीज को आगे बढ़ाना पड़ा.

अब वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सामान्य तौर पर हम पॉजिटिव आने वाले का रिजल्ट बताते हैं. कल सभी का टेस्ट कराया गया था. संभवतः आज रिजल्ट भी आ जाएगा. अधिकारी ने कहा- हमें अब तक कोई पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं मिली है. हमें दोपहर तक सारी रिपोर्ट मिल जाती हैं. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि सभी खिलाड़ियों का रिजल्ट नेगेटिव है.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने यह भी बताया कि अगर चीजें सही रहीं तो इंग्लैंड से लौटने वाले खिलाड़ी क्वारंटाइन से बाहर आ जाएंगे और बायो-बबल में जाएंगे. बता दें कि भारत और श्रीलंका के खिलाड़ी अलग-अलग मैदान पर प्रैक्टिस करेंगे. खिलाड़ी बायो-बबल में जाने के बाद कमरे में एक-दूसरे से मिल सकेंगे और जिम का भी इस्तेमाल कर सकेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.