hindi

इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों से बहुत ही प्रभावित है सुरेश रैना, लेकिन लिस्ट में शामिल नहीं है पंत का नाम

0 24

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर सुरेश रैना पिछले कुछ महीनों में भारतीय युवा खिलाड़ियों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन से बेहद खुश हैं. इन युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 में भी शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जीत हासिल की. 2021 में इंग्लैंड को अपनी घरेलू सरजमीं पर हराया. भारतीय युवा खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाकर कई पूर्व खिलाड़ियों और चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. युवा खिलाड़ियों से सुरेश रैना भी काफी प्रभावित है.

रैना इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा क्रिकेटर अक्षर पटेल से भी काफी प्रभावित नजर आए. हाल ही में सुरेश रैना द्वारा लिखी गई किताब “बिलीव” प्रकाशित हुई है. News24 स्पोर्ट्स को दिए गए इंटरव्यू में रैना ने कहा- मुझे कर्नाटक के देवदत्त पड्डिकल ,उसके बाद महाराष्ट्र के ऋतुराज गायकवाड़ और अक्षर पटेल ने प्रभावित किया. अक्षर पटेल ने कड़ी मेहनत की है. हालांकि सुरेश रैना की इस लिस्ट में ऋषभ पंत का नाम शामिल नहीं है.

जब सुरेश रैना से पंत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ऋषभ पंत सीनियर खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं. अब वह सिर्फ छक्के नहीं चौके भी लगाते हैं. इस दौरान रैना नहीं मोहम्मद सिराज का भी नाम लिया और पूर्व भारतीय बल्लेबाज और एनसीए के अध्यक्ष राहुल द्रविड़ को इसका श्रेय भी दिया. रैना ने कहा- राहुल द्रविड़ ने अंडर-19 के खिलाड़ियों के साथ काफी मेहनत की है, तभी आज वो सभी सीनियर टीम में हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.