hindi

भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल की के अद्भुत कैच के मुरीद हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तारीफ में कही ये बात

0 31

इंग्लैंड के विरुद्ध खेले जा रहे टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने हैरतअंगेज के पकड़ कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है. दुनिया भर में हरलीन देओल की चर्चा हो रही है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हरलीन देओल की तारीफ की. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से हरलीन देओल के कैच का वीडियो शेयर किया है. पीएम मोदी ने हरलीन को टैग कर ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा- Phenomenal, well done.

बता दें कि हरलीन देओल का यह अद्भुत कैश देखकर हर कोई हैरान है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और हर जगह उनके इस कैच की तारीफ हो रही है. बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में हरलीन देओल ने शानदार कैच पकड़ा. इंग्लैंड की ऐमी जॉन ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला और गेंद को बाउंड्री के पार भेजने की कोशिश की.

लेकिन हरलीन देओल ने शानदार फील्डिंग करते हुए कैच पकड़ा, जो की अद्भुत था. पहले उन्होंने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई. लेकिन बाउंड्री रोप उनके बेहद करीब था. ऐसे में हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाला और खुद बाउंड्री के बाहर गई. उसके बाद उन्होंने बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच पकड़ लिया. हरलीन देओल के इस कैच की तारीफ तमाम दिग्गज क्रिकेटर भी कर चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.