hindi

ड्वेन ब्रावो ने एक हाथ से जड़ा शानदार छक्का, स्टेडियम के पार पहुंच गई गेंद, देखें वीडियो

0 11

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंट लूसिया में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय किया. वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. वेस्टइंडीज की तरफ से शिमरॉन हेटमायर और ड्वेन ब्रावो ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनों बल्लेबाजों ने चौके-छक्के बरसाए.

ड्वेन ब्रावो को इस मैच में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया है. ड्वेन ब्रावो ने कंगारू गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. उन्होंने लंबे लंबे शॉट लगाए. ब्रावो ने एश्टन एगर की गेंद पर एक हाथ से छक्का जड़ा और गेंद को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया. इस छक्के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 13वां ओवर एश्टन एगर ने फेंका. इस ओवर की चौथी गेंद पर ड्वेन ब्रावो ने एक हाथ से लंबा छक्का लगाकर गेंद को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया. वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. एविन लुईस की जगह शामिल किए गए फ्लेचर केवल 9 रन बनाकर ही आउट हो गए थे. क्रिस गेल भी 16 गेंदों में 13 रन बनाकर चलते बने. हालांकि फिर शिमरॉन हेटमायर और ड्वेन ब्रावो ने टीम को संभाल लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.