hindi

धोनी ने ठेले वाले को चुपके से दान दिए इतने रुपए, जीत लिया सबका दिल

0 16

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी दरियादिली के लिए मशहूर है. वह अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं. एक बार फिर से धोनी ने ऐसा काम किया है जिसकी वजह से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. हाल ही में खबर मिली है कि धोनी एक ठेले से चने खाने गए थे, जिसके बाद उन्होंने उस ठेले वाले के पैसे नहीं चुकाए. लेकिन बाद में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सबका दिल जीत लिया.

धोनी फिर ठेले वाले के पास गए और वहां चुपचाप 35 हजार रुपए रख कर चले गए. ठेले वाले का नाम भी महेंद्र ही है. ठेले वाले ने धोनी को लेकर बहुत अच्छा बयान दिया है. एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए ठेले वाले ने कहा- धोनी ने कभी भी उधार चने नहीं खाए. वह हमेशा पैसे देकर ही चने खाते हैं. वैसे तो मुझे धोनी से मिलना चाहिए था. लेकिन वह खुद आकर मुझसे मिले. वह जब भी आते हैं तो मुझे ही याद करते हैं.

चने वाले ने बताया कि धोनी रांची कॉलेज के मैदान में क्रिकेट खेलने आते थे तब भी वह उनसे लेकर आया करते थे. ठेले वाले ने बताया कि धोनी चुपचाप 35 हजार रुपए मेरे ठेले पर रखकर चले गए. बाद में ठेले पर काफी भीड़ भी लग गई थी. धोनी ने कभी उधार नहीं किया था, बल्कि अपनी खुशी से ही दान दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.