hindi

सुरेश रैना ने IPL से रिटायरमेंट को लेकर दिया बयान तो भड़क उठे फैंस, बोले- वफादारी और बेवकूफी में होता है फर्क

0 21

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी क्रिकेट जगत में शोले फिल्म के जय वीरू की तरह है. लोग इनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं. दोनों एक ही आईपीएल टीम के लिए खेलते हैं. पिछले साल जब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी तो उसके कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. रैना ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिससे क्रिकेट प्रेमी भी हैरान रह गए.

रैना ने कहा कि अगर धोनी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे तो वह भी इस T20 लीग से रिटायर हो जाएंगे. सुरेश रैना ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा- मेरे पास चार-पांच साल बाकी है. हम इस साल आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से 2 और टीमें उतरेंगी. जब तक मैं खेलूंगा सीएसके की तरफ से ही उतरूंगा. मुझे उम्मीद है कि हम इस साल अच्छा करेंगे. बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. सीएसके की टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह तक नहीं बना सकी थी.

रैना ने कहा- अगर धोनी भाई आईपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी खेलने वाला नहीं हूं. हम चेन्नई की टीम के लिए 2008 से खेलते आ रहे हैं. अगर हम इस साल खिताब जीते हैं तो मैं उनको अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वह मान जाए. लेकिन अगर वह नहीं मानते तो फिर मुझे लगता है कि मैं किसी और आईपीएल टीम की तरफ से खेलने नहीं उतरूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.