hindi

ENG vs PAK: वनडे की सबसे फिसड्डी टीम है पाकिस्तान, 20 में से गंवा चुकी है 18 मैच

0 18

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में हरा दिया है. दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान को इंग्लैंड ने 52 रनों से शिकस्त दी और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. सीरीज का अंतिम मुकाबला 13 जुलाई को खेला जाएगा. खास बात तो यह है कि इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की जूनियर टीम उतरी है. इंग्लैंड की सीनियर टीम के तीन खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे जिस वजह से पूरी टीम को बदलना पड़ा.

बाबर आजम भले ही वनडे के नंबर वन बल्लेबाज हो, लेकिन इस सीरीज के दोनों मुकाबलों में वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे. पहले मैच में तो वह अपना खाता भी नहीं खोल सके थे और दूसरे मैच में केवल 19 रन ही बना पाए. इंग्लैंड के विरुद्ध पाकिस्तान की टीम का रिकॉर्ड द्विपक्षीय सीरीज में कुछ खास नहीं रहा है.

इंग्लैंड के विरुद्ध अंतिम 20 मैचों में से पाकिस्तान की टीम केवल दो मैच ही जीत सकी है, जबकि 18 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दोनों देशों के बीच यह 12वीं द्विपक्षीय सीरीज है जिसमें से इंग्लैंड ने 10 सीरीज में जीत हासिल की है. जबकि पाकिस्तान की टीम केवल एक सीरीज जीतने में कामयाब रही है और एक सीरीज बराबरी पर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.