hindi

ये 8 दिग्गज बल्लेबाज अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में नहीं लगा सके एक भी छक्का

0 14

लोगों को T20 क्रिकेट देखना लोगों को बहुत ही पसंद है. टी-20 क्रिकेट में बल्लेबाज जमकर रन बनाते हैं और चौकों-छक्कों की बरसात होती है. आज हम आपको क्रिकेट के उन 8 दिग्गज बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं, जो कि कभी भी अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में छक्का नहीं लगा सके.

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू आईपीएल के टॉप बल्लेबाजों में से एक है. भारतीय टीम के साथ उनका T20 करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा. उन्होंने टीम इंडिया के लिए केवल 6 टी-20 मैच खेले. लेकिन वह एक भी छक्का नहीं लगा सके.

एंड्रयू स्ट्रॉस

पूर्व इंग्लिश कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस अपने समय के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक थे. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 4 T20 मैच खेले और 73 रन भी बनाए. लेकिन इस दौरान वह कोई भी चौका या छक्का नहीं लगा सके.

माइकल वॉन

अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने अपने देश के लिए दो T20 मैच खेले. लेकिन वह अपने T20 करियर में एक भी छक्का नहीं लगा सके.

इमाम उल हक

पाकिस्तानी बल्लेबाज इनाम उल हक पाक टीम के नियमित खिलाड़ी है. वो पाकिस्तान की ओर से दो T20 मैच खेल चुके हैं. लेकिन अभी तक एक भी छक्का नहीं लगा पाए हैं.

स्टेफन फ्लेमिंग

पूर्व कीवी क्रिकेटर स्टेफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स के कोच के रूप में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 5 T20 मैच खेले और 110 रन भी बनाए. लेकिन वह अपने अंतरराष्ट्रीय T20 करियर के दौरान एक भी छक्का नहीं लगा सके.

रयान मैकलारेन

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर रेयान मैकलारेन आईपीएल में अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद काफी मशहूर हो गए. रयान ने अपने T20 करियर में 12 मुकाबले खेले. लेकिन इस दौरान हुए एक भी छक्का नहीं लगा सके.

मारवन अटापट्टू

श्रीलंकाई बल्लेबाज मारवन अटापट्टू टेस्ट क्रिकेट में बड़ी पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने श्रीलंका की ओर से अब तक केवल एक T20 मैच खेला हैय जिसमें उन्होंने 5 रन बनाए. लेकिन वह एक भी छक्का नहीं लगा सके.

डेनियल क्रिस्टियन

डेनियल क्रिस्टियन अपनी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभाते हैं. हालांकि अभी तक वो T20 क्रिकेट में एक भी छक्का नहीं लगा सके हैं, जो भी काफी हैरान करने वाली बात है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.