hindi

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पसंद आया भारतीय महिला क्रिकेटर हरनील देओल का शानदार कैच, जमकर की तारीफ

0 17

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में है और इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज खेल रही है. इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी-20 मुकाबले के दौरान भारतीय महिला क्रिकेटर हरनील देओल अपनी फील्डिंग एफर्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है. दरअसल इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी-20 मैच में हरलीन ने बाउंड्री लाइन पर एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और फैंस उनको सुपर वूमेन तक बता रहे हैं.

हरलीन देओल के कैच के फैन भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी हो गए. सचिन तेंदुलकर को हरलीन देओल का ये अद्भुत फील्डिंग प्रयास बहुत ही पसंद आ रहा है और उन्होंने ट्विटर पर जमकर तारीफ भी की. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह हरनील देओल यह हरनील देओल द्वारा लाजवाब कैच था. जाहिर तौर पर यह मेरे लिए साल का सबसे बेस्ट कैच है.

बता दें कि हरनील ने इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एमी जोन्स का यह शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने हवा में छलांग लगाते हुए पहले गेंद को बाउड्री के पार जाने से रोका. फिर दूसरी बार में उन्होंने उसे कैच में बदल दिया. हरनील के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सुपरवूमेन भी बता रहे हैं. बता दें कि इस मैच में हरनील ने कैच पकड़ने के अलावा 24 गेंदों में 17 रन बनाकर नॉट आउट रही.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.