hindi

ये तीन भारतीय खिलाड़ी वनडे में कभी नहीं हुए आउट, लेकिन टीम इंडिया से हो चुके हैं बाहर

0 13

क्रिकेट इतिहास में एक से बढ़कर एक धुरंधर बल्लेबाज हुए हैं. लेकिन कुछ खिलाड़ी इतने अभाग्यशाली रहे जो अपने वनडे करियर में एक भी बार आउट नहीं हुए. लेकिन फिर भी टीम इंडिया से बाहर हो गए. ये खिलाड़ी गुमनामी के अंधेरे में जी रहे हैं. आज हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं.

सौरव तिवारी

सौरभ तिवारी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था तो उन्हें धोनी का डुप्लीकेट कहा जाता था. उनकी तुलना धोनी से होती थी. लेकिन सौरव तिवारी को केवल तीन ही वनडे मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें से उन्हें दो पारियों में बल्लेबाजी की और वह दोनों पारियों में नाबाद रहे. फिर भी उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया.

फैज फजल

फैज फजल ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान खींचा और उन्हें भारतीय टीम में मौका मिल गया. लेकिन वह भारत के लिए केवल एक ही अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच खेल पाए, जिसमें उन्होंने 55 रन की नाबाद पारी खेली थी. इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में दोबारा खेलने का मौका नहीं दिया गया.

भरत रेड्डी

भरत रेड्डी को शायद आप नहीं जानते होंगे. उन्हें भारत के लिए केवल तीन ही वनडे मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने दो बार बल्लेबाजी की और वह दोनों बार आउट नहीं हुए. फिर भी उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.