hindi

इंग्लैंड से जबरदस्ती वापस स्वदेश भेजे गए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज, हुई अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती

0 21

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज को जबरदस्ती इंग्लैंड से स्वदेश वापस भेज दिया गया है. वह द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेलने के लिए इंग्लैंड गए थे. लेकिन उनके पास द हंड्रेड में खेलने के लिए वर्क वीजा नहीं था, जिस वजह से उन्हें यूके से वापस पाकिस्तान रवाना कर दिया गया. हालांकि वह वीजा के लिए दोबारा आवेदन कर सकते हैं और फिर से इंग्लैंड वापस लौट सकते हैं.

लेकिन वहाब रियाज की वजह से पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हो गई. ईसीबी ने वहाब रियाज को वापस पाकिस्तान भेजे जाने की खबर की पुष्टि की. शुक्रवार को द हंड्रेड टूर्नामेंट के एक प्रवक्ता ने क्रिकबज को बताया कि हम जानते हैं कि वहाब रियाज को अपने वीजा के साथ एक समस्या थी और सही कागजी कार्रवाई करने के लिए पाकिस्तान वापस जा रहे हैं. ट्रेंट रॉकेट्स जरूरत पड़ने पर शार्ट टर्म रिप्लेसमेंट की व्यवस्था करेगा.

रियाज की फ्रेंचाइजी ने भी यही जवाब दिया. बता दें कि वहाब रियाज पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 मैच खेल चुके हैं. उन्हें ट्रेंट रॉकेट्स ने नाथन कूल्टर नाइल के रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया था. द हंड्रेड 100 गेंदों वाला टूर्नामेंट है, जिसमें 8 टीमें शामिल हैं. यह टूर्नामेंट 1 महीने का होगा जिसका फाइनल मुकाबला 21 अगस्त को खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.