hindi

भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का बदला शेड्यूल, जाने कब से खेले जाएंगे मैच

0 23

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस पर ब्रेक लग गया है. श्रीलंकाई टीम के डाटा एनालिस्ट और बैटिंग कोच पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अब सीरीज के शेड्यूल में बदलाव कर दिया गया है. अब सीरीज 13 जुलाई की जगह 17 जुलाई से शुरू हो सकती है.

शनिवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड सीरीज का नया शेड्यूल जारी कर सकता है. बता दें कि श्रीलंकाई टीम के बैटिंग कोच भी पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल इंग्लैंड से लौटने वाले श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी क्वारंटाइन में है. क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले 17 जुलाई, 19 जुलाई और 21 जुलाई को खेले जा सकते हैं. जबकि T20 सीरीज के मुकाबले 24 जुलाई, 25 जुलाई और 27 जुलाई को हो सकते हैं.

बीसीसीआई ने भी श्रीलंका बोर्ड का पूरा साथ दिया है और कोरोना केस सामने आने के बावजूद भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा रद्द नहीं किया है. अगर ऐसा होता है तो श्रीलंका बोर्ड की कमाई पर बुरा असर पड़ेगा. यह सीरीज श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के लिए बहुत अहम है. इस सीरीज के हर मुकाबले से श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को लगभग 15 करोड़ रुपए की कमाई होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.