hindi

द्रविड़-सचिन जैसे बल्लेबाजों को आउट करने वाले गेंदबाज को लोगों से मांगने पड़े पैसे, बोला- मेरी पत्नी मर जाएगी

0 11

वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण अपने समय के बेहतरीन बल्लेबाज रहे. आज भी इन खिलाड़ियों के फैंस दुनिया भर में है. लेकिन एक गेंदबाज ने इन चारों बल्लेबाजों को अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से पवेलियन वापस भेज दिया. लेकिन एक समय वह बेहद ही मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहा है. हम न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन की बात कर रहे हैं जिनका जन्म 10 जुलाई 1976 को वेलिंगटन में हुआ था. आज वह 45 साल के हो गए हैं.

इयान ओ ब्रायन पिछले साल कोरोना के दौरान उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी थी. ओ ब्रायन रिटायरमेंट के बाद इंग्लैंड में बस गए. लेकिन पिछले साल वह न्यूजीलैंड गए. तभी अचानक कोविड-19 की वजह से न्यूजीलैंड ने अपनी सीमाएं बंद कर दी और इस वजह से वो वहां फंस कर रह गए. तीन बार फ्लाइट रद्द होने की वजह से ब्रायन के पास चौथी बार टिकट खरीदने के पैसे भी नहीं बचे. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से फ्लाइट के टिकट के पैसे जुटाने के लिए मदद मांगी.

इयान ओ ब्रायन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट कर लिखा था- मैं न्यूजीलैंड में फंस गया हूं. मुझे अपनी पत्नी के पास वापस जाना है क्योंकि उसे फेफड़ों की बीमारी है. कोरोना वायरस उसकी जान ले सकता है. ब्रायन को 2250 पाउंड का फंड जुटाना था. लेकिन अगली सुबह उनके खाते में 3660 पाउंड जमा हो चुके थे. उन्होंने इस मदद के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया था और वह अपने खाते में पैसे देखकर फूट-फूटकर रोए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.