hindi

ससुर की बात मानकर बहू बन गई करोड़पति, बेहद दिलचस्प है कहानी

0 12

ऊपर वाला जब देता है छप्पर फाड़ कर देता है. यह कहावत पश्चिम बंगाल की संगीता दुबे पर बिल्कुल सही साबित हुई है. संगीता दुबे ने अपने ससुर के कहने पर लॉटरी की टिकट खरीदी और उनके लिए यह चमत्कार साबित हुई. पहली ही बार में वह पंजाब लॉटरी विभाग की तरफ से न्यू ईयर लोहड़ी बंपर 2021 का पहला इनाम जीत गई है. उन्हें ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है.

संगीता दुबे ने बताया कि वह लोहड़ी से पहले मार्केट गई थी. उनके ससुर ने उन्हें लॉटरी टिकट लेने को कहा. लेकिन उनकी इस में दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन ससुर के कहने पर उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीद लिया. 15 जनवरी को जब लकी ड्रॉ निकला तो संगीता का नाम टॉप पर था. उन्हें ढाई करोड़ की लॉटरी लगी. यह खबर सुनकर उनको खुद विश्वास नहीं हुआ. 

संगीता ने बताया कि वह एक आम ग्रहणी है और बच्चों को ड्राइंग सिखाती हैं. उनके लिए ढाई करोड़ रुपए बहुत मायने रखते हैं. पंजाब लॉटरी विभाग के अधिकारी हरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने न्यू ईयर लोहड़ी बंपर 2021 के लिए 8,00,000 टिकटें बनवाई थी, जिसमें से 5,44,000 से ज्यादा टिकटें बिक गई .यह लॉटरी टिकटें पंजाब तक ही नहीं, बल्कि वेस्ट बंगाल, सिक्किम और अन्य राज्यों में भी जारी की गई. दो करोड़ जीतने वाले दो विजेता हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.