hindi

लाइव क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर 2 खिलाड़ियों के बीच हुई जबरदस्त झड़प हुई, सारी हदें हुई पार, देखें वीडियो

0 14

इन दिनों जिंबाब्वे और बांग्लादेश के बीच एक टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के दौरान दो खिलाड़ियों के बीच मैदान पर जबरदस्त झड़प देखने को मिली. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की सारी हदें पार हो गई. इस मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर तस्कीन अहमद और जिंबाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी के बीच मैदान पर काफी गर्मा-गर्मी हो गई थी. लाइव मैच के दौरान ही दोनों की भिंडत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि जिंबाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी की एक शॉर्ट गेंद पर बांग्लादेशी क्रिकेटर तस्कीन अहमद शॉट लगाने से चूक गए और गेंद विकेटकीपर के पास चली गई. जिसके बाद तस्कीन अहमद ने गेंद मिस होने के कारण अजीबोगरीब तरीके से प्रतिक्रिया दी, जिसे देखकर गेंदबाज को काफी गुस्सा आ गया, जिसके बाद जिंबाब्वे के गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी बांग्लादेशी बल्लेबाज के पास गए और आपस में एक-दूसरे को आंख दिखाने लगे.

यह घटना बांग्लादेश की पारी के 85वें ओवर के दौरान घटी. ब्लेसिंग मुजराबानी को अहमद यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वह सीधा उनके पास चले गए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था. दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हुई थी. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि ब्लेसिंग मुजराबानी तस्कीन अहमद के हेलमेट से अपना चेहरा लगा बैठे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.