hindi

रियान पराग ने उतारी माही की नकल, जीत लिया करोड़ों फैंस का दिल, देखे वीडियो

0 22

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गिनती सबसे सफल कप्तानों में की जाती है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने आईसीसी के 3 बड़े टूर्नामेंट जीते. 7 जुलाई को माही ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जन्मदिन के मौके पर धोनी को दुनियाभर से शुभकामनाएं दी गई. इसी बीच भारत के एक युवा क्रिकेटर ने धोनी के सम्मान में कुछ ऐसा किया जिससे उसने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया.

हम बात कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग की. जिन्होंने धोनी के लिए एक खास वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में रियान पराग माही की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं. रियान पराग ने 2011 विश्व कप फाइनल में धोनी के उस यादगार छक्के की नकल उतारी, जिसे लगाकर धोनी ने टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाया था.

वीडियो में रियान पराग वैसा ही शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जैसा कि धोनी ने लगाया था. इतना ही नहीं रियान पराग ने गेंद का सामना करने से पहले धोनी के तौर-तरीकों की भी हूबहू नकल उतारी. हालांकि वीडियो में कोई गेंद तो नहीं फेंकी गई. लेकिन उन्होंने शॉट लगाने का एक्शन धोनी की तरह ही किया. इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में कमेंट्री की भी आवाज सुनाई दे रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.