hindi

हसीन जहां की नई तस्वीरों को लेकर फैंस ने मचाया बवाल, बोले- अभी भी उड़ा रही हो शमी के पैसे

0 30

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हसीन जहां ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जो कहर ढा रही है. लेकिन इन तस्वीरों को लेकर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. हसीन जहां एक प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयरलीडर भी रह चुकी हैं. वे अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

हसीन जहां ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने हसीन जहां की फोटो पर तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने तो यह भी कहा कि तुम शमी के पैसे अभी भी उड़ा रही हो. लोगों ने शमी को लेकर कई तरह के कमेंट किए.

बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी का अभी तक तलाक नहीं हुआ है. दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. हसीन जहां अपनी बेटी के साथ मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं. दोनों की शादी 2014 में हुई थी. लेकिन कुछ सालों बाद ही हसीन जहां ने शमी के ऊपर बलात्कार की कोशिश, हत्या जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.