hindi

वीरेंद्र सहवाग ने गांगुली को RRR का पोस्टर शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई, कहा- दादा के साथ ऐसी थी 5 सालों की राइड

0 25

आज भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर दादा को चारों ओर से बधाइयां मिल रही है. सौरव गांगुली की गिनती दुनिया के महान खिलाड़ियों में की जाती है. सौरव गांगुली की कप्तानी पीरयड को भारतीय क्रिकेट के इतिहास का गोल्डन ईरा भी माना जाता है. गांगुली के बर्थडे के मौके पर उनके दोस्त, फैंस और साथी खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं.

इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी दादा को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उन्होंने एक खास अंदाज में गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग ने एक फनी फोटो पोस्ट करते हुए दादा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी. बता दें कि सहवाग ने साउथ इंडिया के डायरेक्टर एस एस राजामौली की आने वाली मच अवेटेड फिल्म ‘आर आर आर’ (RRR) का एक पोस्टर शेयर पोस्टर है. इसमें सहवाग ने जूनियर एनटीआर और रामचरण का चेहरा हटाकर गांगुली और सहवाग का चेहरा लगा दिया. जबकि बाइक में आगे दादा लिखा दिखाई दे रहा है.

इस फोटो को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा- दादा की गाड़ी में सवार होकर, दादा के साथ ही राइड पर. इस तरह थी सौरव गांगुली के साथ उन 5 सालों की राइड. मेरी यही कामना है कि आप हमेशा स्वस्थ रहें और आपको आने वाले सालों में ढेर सारी खुशियां मिले.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.