hindi

इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका

0 16

भारतीय टीम को 4 अगस्त से विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज खेलनी है. लेकिन इस सीरीज से पहले ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए हैं और सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के सामने ओपनर बल्लेबाज की समस्या खड़ी हो गई है. भारतीय टीम मैनेजमेंट को उनके विकल्प की तलाश करनी पड़ रही है.

इस कड़ी में अब यह सामने आ गया है कि रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा. अब मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. टीओआई की खबर के मुताबिक, पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के विरुद्ध रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल ओपन करते हुए नजर आ सकते हैं.

बता दें कि मयंक अग्रवाल को ऑस्ट्रेलिया में चार पारियों में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. उन्हें आखिरी टेस्ट मैच में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था, जहां वह कुछ खास नहीं कर पाए थे. इसके बाद से वह बेंच पर बैठे हुए हैं. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की तरफ से दोहरा शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज थे. उनका प्रदर्शन टेस्ट में शुभमन गिल से कहीं बेहतर रहा है. फिर भी उनको बेंच पर बैठना पड़ रहा था. वह अब तक 14 टेस्ट मैचों में 1052 रन बना चुके हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 243 रन का है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.