hindi

T20 वर्ल्ड कप टीम में अगर इन खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह तो खत्म समझिए करियर

0 15

T20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन यूएई और ओमान में होना है. इस बार वर्ल्ड कप भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के भाग्य का फैसला करेगा. हम उन खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनका T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए चयन नहीं होता तो उनका करियर खत्म हो जाएगा.

दिनेश कार्तिक

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने की संभावना बहुत कम है. अब तक वह 32 T20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 399 रन बनाए हैं.

केदार जाधव

केदार जाधव मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. लेकिन वह काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए अगर टीम में नहीं चुना जाता तो शायद वह फिर कभी भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया. उन्हें उम्मीद है कि वे आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह बना सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है.

अमित मिश्रा

अमित मिश्रा स्पिनर गेंदबाज हैं जिन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच फरवरी 2017 में खेला था. वे आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन उनको शायद ही T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में मौका मिलेगा.

रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा को आईपीएल 2021 के पहले चरण के एक भी मैच में नहीं खिलाया गया. उन्हें उम्मीद होगी कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में उन्हें खेलने का मौका मिले. लेकिन रॉबिन उथप्पा का T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.