hindi

जब धोनी के बर्थडे पर रोहित शर्मा ने जमकर लिए मजे, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

0 21

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने मजेदार कमेंट्स के लिए भी मशहूर हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें मीडिया से मजाकिया अंदाज में बात करते हुए देखा गया. उनका यह अंदाज फैंस को भी बहुत अच्छा लगता है. 7 जुलाई को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 40 साल के हो गए. इस खास मौके पर रोहित शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ.

दरअसल धोनी को जन्मदिन विश करने के लिए आईसीसी ने बेहद अनोखा तरीका अपनाया. आईसीसी ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया जो 2019 वर्ल्ड कप का है. 6 जुलाई 2019 में हुए फाइनल लीग मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से धोनी के जन्मदिन को लेकर सवाल पूछा गया था, इसका जवाब देते हुए उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा था- क्या बोलूं यार. बर्थडे में क्या बोला जाता है… हैप्पी बर्थडे.

इसके बाद रोहित ने आगे कहा- कल ट्रेवल डे है. अभी पता नहीं कि मैनचेस्टर जाएंगे या बर्मिंघम. बस में ही केक कटिंग होगी. फोटो-वोटो भेजेंगे. रोहित शर्मा के जवाब के बाद कमरे में बैठे सभी लोग हंसने लगे. बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी के तीनों खिताब जीते. भारतीय टीम धोनी की कप्तानी में 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर वन बनी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.