hindi

भारतीय क्रिकेटरों को इस दिन लगेगी कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज

0 14

भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है. 4 अगस्त से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. हालांकि फिलहाल भारतीय खिलाड़ियों को कुछ दिनों का ब्रेक मिला हुआ है. भारतीय टीम के खिलाड़ी 14 जुलाई से बायो-बबल में पहुंच जाएंगे, जिसके बाद टेस्ट सीरीज की तैयारी शुरू करेंगे. हालांकि टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सिलेक्ट काउंटी इलेवन के विरुद्ध एक तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में खेलना है.

बता दें कि बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले ही भारतीय खिलाड़ियों को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम के खिलाड़ियों को 7 और 9 जुलाई को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी. सूत्रों ने बताया कि क्रिकेटरों को दूसरी डोज देने की प्लानिंग की गई है और उन्हें बुधवार और शुक्रवार को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले ही भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है. यह वैक्सीन वही है जिसे इंग्लैंड में दिया जा रहा है. हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों समेत 7 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खिलाड़ियों को वैक्सीन की खुराक देना और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.