hindi

40वें जन्मदिन पर धोनी को जमकर मिल रही हैं बधाइयां, BCCI से लेकर फैंस तक कर रहे हैं विश

0 31

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 40 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें देश के कोने-कोने से बधाइयां मिल रही हैं. आईसीसी, बीसीसीआई और दिग्गज क्रिकेटरों के अलावा फैंस भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. बीसीसीआई ने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें लीजेंड और प्रेरणा स्रोत बताया. बीसीसीआई ने ट्वीट कर लिखा- लीजेंड और प्रेरणा स्रोत. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. हैप्पी बर्थडे धोनी.

धोनी इकलौते ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने अपनी कप्तानी में 3 आईसीसी खिताब जीते हैं. 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी भारतीय टीम धोनी की कप्तानी में ही जीती थी. बता दें कि धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. लेकिन वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. धोनी के संन्यास लेने के कुछ समय बाद ही पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.

रैना ने धोनी की के जन्मदिन को धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट कर लिखा- आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं. आप मेरे लिए दोस्त, भाई और एक मैंटर रहे हैं जिसे कोई भी कभी भी मांग सकता है. ईश्वर आपको स्वस्थ रखे और लंबी आयु दे. एक प्रतिष्ठित खिलाड़ी और एक शानदार होने के लिए धन्यवाद… जन्मदिन मुबारक हो धोनी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.