hindi

बिना शादी के ही पिता बन गए ये बड़े क्रिकेटर, लिस्ट में कई नाम हैरान करने वाले

0 61

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो प्यार में पड़कर शादी से पहले ही पिता बन जगए. ये खिलाड़ी शादी से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद पिता बन गए. इस लिस्ट में एक भारतीय क्रिकेटर का नाम भी शामिल है.

जो रूट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट इस लिस्ट में शामिल हैं. वह 2014 से कैरी कॉरटेल को डेट कर रहे थे. 2016 में दोनों ने सगाई की थी. लेकिन शादी से पहले ही वह पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को रूट की गर्लफ्रेंड ने बेटे को जन्म दिया था. अब ये कपल शादी कर चुका है.

डेविड वॉर्नर

2014 में डेविड वॉर्नर की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने पहली बेटी को जन्म दिया था. लेकिन दोनों ने 2015 में शादी की थी. अब डेविड वॉर्नर की तीन बेटियां हैं.

इमरान खान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का संबंध सीता व्हाइट से था. 1992 में सीता ने इमरान खान के बच्चे को जन्म दिया था. शुरुआत में उन्होंने इससे इनकार कर दिया. लेकिन डीएनए टेस्ट के बाद यह साफ हो गया कि यह बच्चा इमरान खान का ही था.

विवियन रिचर्ड्स

विवियन रिचर्ड्स भारतीय अदाकारा नीना गुप्ता संग लिव-इन में रहे.1989 में नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को जन्म दिया.. विवियन रिचर्ड्स की शादी मरियम से हो चुकी थी. उनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन विवियन रिचर्ड्स ने कभी नीना गुप्ता से शादी नहीं की.

क्रिस गेल

क्रिस गेल की गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने 2017 के आईपीएल के दौरान एक बेटी को जन्म दिया था. हालांकि उस समय दोनों की शादी नहीं हुई थी.

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा से सगाई की. पिछले साल हार्दिक की गर्लफ्रेंड ने बेटे अगस्तय को जन्म दिया. हार्दिक भी बिना शादी किए ही पिता बन गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.