hindi

T20 वर्ल्ड कप में कौन करेगा रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग, ये तीन खिलाड़ी हैं रेस में

0 15

इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. भारतीय टीम के चयन को लेकर हर रोज नई खबरें सामने आ रही हैं. सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा. ओपनिंग के कई दावेदार हैं, जिनमें लिस्ट में सबसे पहला नाम केएल राहुल का आता है और धवन भी ओपनिंग के बड़े दावेदार हो सकते हैं. वहीं विराट कोहली भी कह चुके हैं कि वह भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं.

अब पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक और बल्लेबाज का नाम लिया है जो ओपनिंग कर सकता है. हाल ही में आकाश चोपड़ा ने कहा कि पृथ्वी शॉ से रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करवाई जा सकती है. अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा- मैं पृथ्वी शॉ को चुनना चाहूंगा. मुझे उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखकर मजा आता है. पूरी दुनिया में उन्होंने तहलका मचा दिया है. वह जिस भी मैच में रन बनाएंगे, विरोधी टीम को पस्त कर देंगे.

बता दें कि पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे जिसके बाद जमकर उनकी आलोचना हुई थी. लेकिन हाल ही में घरेलू क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने आईपीएल में भी ताबड़तोड़ पारी खेली. ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप में वह अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.