hindi

IPL 2022 में 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर फैंस ने लिए मजे, कहा- काव्या मारन को मत हटाना

0 30

आईपीएल 2022 में दो नई टीमें शामिल हो जाएंगी. इससे पहले बीसीसीआई मेगा ऑक्शन कराने की तैयारी कर रही है. इसका मतलब है कि अब आईपीएल का फॉर्मेट पूरी तरह से बदल जाएगा. खबरों के मुताबिक, फ्रेंचाइजी अब केवल 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाएगी. 3 भारतीय और एक विदेशी या फिर 2 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रख सकेंगी. लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. ऐसे में फैंस को मजे लेने का मौका मिल गया.

सबसे ज्यादा रिएक्शन मुंबई इंडियंस को लेकर आए. इस टीम में रिटेंशन के लिए रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और कायरन पोलार्ड का नाम सबसे आगे है. चौथे खिलाड़ी को लेकर बहुत मुश्किल है जिसके दो दावेदार हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव हैं. ये दोनों खिलाड़ी मुंबई के टॉप परफॉर्मर रहे हैं. ऐसे में इन में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा.

अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो रिटेंशन के लिए रविंद्र जडेजा का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है. धोनी, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड भी इस लिस्ट में सबसे आगे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद में डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, राशिद खान जैसे टॉप 3 विदेशी खिलाड़ी हैं. डेविड वॉर्नर टॉप परफॉर्मर रहे हैं. राशिद खान बेहतरीन स्पिनर हैं. हाल ही में विलियमसन को कप्तान बनाया गया. ऐसे में मामला काफी पेचीदा हो गया है. एक फैन ने मजे लेते हुए कहा- केन और वॉर्नर का तो पता नहीं. लेकिन एसआरएच में बतौर ऑनर काव्या मारन रिटेन होनी चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.