hindi

श्रीलंका और इंग्लैंड दौरे को लेकर अटके पृथ्वी शॉ, वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम

0 23

भारत की दो टीमें अलग-अलग दौरे पर हैं. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत की सीनियर टीम विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड दौरे पर है. वहीं दूसरी तरफ भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका दौरे पर है, जिसका कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है. श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे मैच और तीन T20 मैच खेलने हैं.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ को शामिल किया गया है. लेकिन अब शुभ्मन गिल के चोटिल होने की वजह से उनकी जरूरत इंग्लैंड दौरे पर पड़ रही है. ऐसी खबरें हैं कि टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ को श्रीलंका दौरे से रिलीज कर इंग्लैंड भेजने की डिमांड कर चुका है. पृथ्वी शॉ को लेकर वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मीम में मशहूर फिल्म फूल और कांटे का एक सीन है, जिसमें अजय देवगन दो मोटरसाइकिल पर पैर रखे हुए दिख रहे हैं. इन दो मोटरसाइकिल पर लिखा है- IND vs SL और IND vs ENG, जबकि अजय देवगन पर लिखा है पृथ्वी शॉ. पृथ्वी शॉ की स्थिति भी कुछ ऐसी ही नजर आ रही है. टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ और देवदत्त पड्डिकल को इंग्लैंड दौरे पर भेजना चाहती थी. लेकिन सिलेक्शन कमिटी के अध्यक्ष चेतन शर्मा ऐसा नहीं चाहते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.