hindi

T20 मत खेलो, घर जाओ और आराम करो, शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई फटकार

0 31

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब अख्तर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज को जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि यदि यह उनके अधिकार में होता तो वह खिलाड़ियों के लिए टेस्ट क्रिकेट को अनिवार्य कर देते. उन्होंने कहा कि अगर खिलाड़ी टेस्ट नहीं खेलना चाहेंगे तो उन्हें पाकिस्तान के लिए खेलने की अनुमति भी नहीं मिलेगी.

शोएब अख्तर ने क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में कहा- उनके हाथ में पॉलिसी होती तो खिलाड़ियों से कहते अगर पाकिस्तान के लिए खेलना चाहते हैं तो आपको टेस्ट क्रिकेट भी खेलना होगा. कुछ समय पहले मोहम्मद आमिर ने संन्यास लिया था और अब वहाब रियाज ने भी छोटे फॉर्मेट पर ज्यादा ध्यान देने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

अख्तर ने कहा कि वह अभी भी खिलाड़ियों की फिटनेस को मैनेज करेंगे. ट्रेनिंग देंगे. लेकिन उन्हें टेस्ट भी खेलने की जरूरत है या फिर टी-20 भी नहीं खेलना चाहिए. वह साल भर में 12 टेस्ट चाहते हैं. इसके बाद भी कोई खिलाड़ी जरूरी काम नहीं करेगा तो कोई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलेगा. शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को युवा खिलाड़ियों में निवेश करना चाहिए और भविष्य के वर्ल्‍ड क्‍लास क्रिकेटर के रूप में तैयार करना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.