hindi

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022: काइल जैमीसन को टारगेट कर सकती है यह तीन टीमें

0 31

न्यूजीलैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर क्रिकेटर काइल जैमीसन ने विश्व क्रिकेट में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से तहलका मचाया हुआ है. अभी तक काइल जैमीसन ने 8 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें वह 5 बार 5 विकेट हॉल लेने का कारनामा कर चुके हैं. आईपीएल 2021 में भी काइल जैमीसन का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. जैमीसन के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल 2022 के मैगा ऑक्शन में 3 टीमें उन्हें टारगेट कर सकती हैं. आज हम आपको उन तीन टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मैगा ऑप्शन जेमीसन को टारगेट कर सकती हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स

इस लिस्ट में पहला नाम चेन्नई सुपर किंग्स का आता है, जो कि जैमीसन को मेगा नीलामी में खरीदना चाहेगी. एम एस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके फाफ डु प्लेसिस और ब्रावो को आईपीएल 2022 की नीलामी में विदेशी स्लॉट के लिए बरकरार रखना चाहेगी. अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को संतुलित करने के लिए उन्हें तेज गेंदबाज की आवश्यकता होगी. ऐसे में काइल जैमीसन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल 2022 के मेगा नीलामी में जैमीसन को टारगेट करने वाली दूसरी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की है. आईपीएल 2021 के पहले हाफ में कोलकाता की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. केकेआर के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने ही काफी संघर्ष किया. मौजूदा समय में केकेआर की टीम के पास पैटकमिंस ही एकमात्र तेज गेंदबाज हैं. अगर 2022 की नीलामी से पहले आरसीबी की टीम जैमीसन को रिलीज करती है, तो निश्चित रूप से केकेआर की टीम अपने गेंदबाजी आक्रमण में जैमीसन को शामिल करना चाहेगी.

सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 2022 की मैगा नीलामी में हैदराबाद की टीम का जैमीसन को खरीदने के लिए काफी बेताब रहेगी. सिद्धार्थ कौल और टी नटराजन टीम में कुछ प्रमुख तेज गेंदबाज हैं. लेकिन हैदराबाद की टीम के पास कोई भी विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है. ऐसे में आईपीएल के 15वें सीजन के लिए हैदराबाद की फ्रेंचाइजी जैमीसन को अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.