hindi

क्रिकेटर से शादी करने के बाद इन अभिनेत्रियों ने खत्म कर लिया अपना फिल्मी करियर

0 18

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. कई क्रिकेटर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों पर फिदा हो गए और उन्हें अपना जीवनसाथी भी बनाया. शादी के बाद क्रिकेटर की पत्नियां स्टेडियम में अपने पति का उत्साह बढ़ाते हुए भी नजर आती है. हालांकि शादी के कुछ अभिनेत्री ने फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूरी बना ली. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने क्रिकेटर से शादी करने के बाद अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया.

संगीता बिजलानी

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. लेकिन शादी के बाद संगीता बिजलानी का फिल्मी करियर काफी प्रभावित हुआ.

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने साल 2016 में अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की. हेजल कीच आखिरी बार 2016 में बांके की क्रेजी बारात आइटम नंबर किया था. इसके बाद वो किसी की फिल्म में नजर नहीं आई.

जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने साल 2017 में अभिनेत्री सागरिका घाटगे शादी की. जानकारी के लिए बता दें कि सागरिका घाटगे ने शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था .लेकिन शादी के बाद सागरिका घाटगे ने फिल्मी करियर से पूरी तरह से दूरी बना ली.

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनोविच

पिछले साल 2020 में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से शादी की. दोनों का एक बेटा भी है. पिछले साल नताशा एक वेब सीरीज में नजर आई थी. हालांकि इसके बाद नताशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली.

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने 2015 में अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. गीता आखिरी बार साल 2016 में आई पंजाबी फिल्म लॉक में नजर आई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.