hindi

मौजूदा समय के 3 बल्लेबाजों के फैन हैं शाहिद अफरीदी, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

0 15

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने अपने करियर के दौरान गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया. हाल ही में उन्होंने मौजूदा दौर के उन क्रिकेटरों का नाम बताया, जिनसे वह प्रभावित हैं. मॉडर्न डे क्रिकेट में वह विराट कोहली और बाबर आजम की बल्लेबाजी से काफी इंप्रेस हैं. उन्होंने अपनी इस लिफ्ट में एबी डिविलियर्स का भी नाम लिया. हालांकि अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं.

बी स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल के शो खेलो आजादी में बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा- अगर मैं करियर के शुरुआती सालों की बात करूं तो इंजमाम उल हक और सईद अनवर ने मुझे काफी आकर्षित किया. उनके गेम को फॉलो करने के लिए हम टीवी के सामने बैठकर उनको देखा करते थे. मैंने अपना सपना पूरा किया, जब मैंने उन दोनों के साथ खेलना शुरू किया. अगर आप दूसरे देशों के खिलाड़ी की बात करें तो ब्रायन लारा और ग्लेन मैक्रगा.

जब अफरीदी ने मॉर्डन समय के उन प्लेयर्स का नाम पूछा गया जिनके खेल से वह प्रभावित हैं, तो उन्होंने बाबर आजम और विराट कोहली का नाम लिया. अफरीदी ने कहा- मौजूदा पीढ़ी की बात करें तो मैं एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लूंगा. वह लाजवाब हैं. फखर जमां जब फॉर्म में होते हैं तो एक अच्छी शुरुआत दिलाते हैं और पाकिस्तान की टीम एकतरफा मैच जीतती है. लेकिन उनके खेल में निरंतरता होना जरूरी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.