hindi

रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही ये 3 खिलाड़ी टीम से गंवा सकते हैं अपनी जगह, नाम जानकर होगी हैरानी

0 15

पिछले महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेला गया. जिसे न्यूजीलैंड ने अपने नाम किया. डब्लूटीसी के फाइनल में हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर काफी सवाल उठ रहे है और फैंस विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं. आज हम उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही टीम से अपनी जगह गंवा सकते हैं.

वाशिंगटन सुंदर

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर रोहित शर्मा के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. सुंदर विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए भी खेलते हैं. यदि रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान बनते हैं तो वाशिंगटन सुंदर की जगह क्रुणाल पांड्या या जयंत यादव को टीम में मौका दिया जा सकता है.

नवदीप सैनी

नवदीप सैनी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हैं, जो कि टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों फॉर्मेट में ही भारतीय टीम का हिस्सा रहते हैं. हालांकि नवदीप सैनी को भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. यदि टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा को मिलती है, तो वह नवदीप सैनी की जगह अन्य किसी तेज गेंदबाज को मौका दे सकते हैं.

ऋषभ पंत

यदि टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में जाती है, तो युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टी-20 और वनडे टीम में मौका दिया जा सकता है. बता दें कि किशन आईपीएल में रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. ऐसे में रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही ऋषभ पंत की जगह खतरे में पड़ सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.