hindi

सूर्यकुमार यादव को T20 वर्ल्ड कप टीम में मिलनी चाहिए जगह, VVS लक्ष्मण ने बताई वजह

0 24

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि सूर्यकुमार यादव को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए. इस साल T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई में खेला जाएगा. सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में सभी 6 मैचों में मौका मिलना चाहिए, ऐसा भी उनका मानना है.

सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने टेस्ट सीरीज में अच्छे प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया और वह T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के मजबूत दावेदार बन गए. हालांकि आईपीएल 2021 का पहला चरण उनके लिए कुछ अच्छा नहीं रहा. फिर भी वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने से उनका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा.

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में लक्ष्मण ने कहा- यह शानदार मौका है. मैं चाहता हूं कि वह सभी 6 मैच, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले, क्योंकि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो निश्चित तौर पर T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बना सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं चाहता हूं कि सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल लेवल पर भी रन बनाएं और कॉन्फिडेंस हासिल करें.

उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन दोनों ने मौकों का फायदा उठाया है. जिस तरह से सूर्यकुमार यादव ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी की, मैं वास्तव में बहुत उत्साहित था. उन्होंने जोफ्रा आर्चर जैसे अंतरराष्ट्रीय लेवल के क्वालिटी तेज गेंदबाज के खिलाफ छक्का लगाया, जिससे उनके कॉन्फिडेंस और प्रतिभा का पता चलता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.