hindi

खूबसूरती में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी टक्कर देती हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

0 15

भारत में क्रिकेट का खेल बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. भारत में क्रिकेटरों का रूतबा किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी एक सेलिब्रिटी की तरह होते हैं. जिसका अंदाजा आप इन क्रिकेटरों के परिवार वालों के सोशल मीडिया फॉलोअर्स से ही लगा सकते हैं. क्रिकेट फैंस भी अपने चहेते क्रिकेटरों के परिवार के बारे में जाने के लिए उत्सुक रहते हैं. वर्तमान में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में हर कोई जानना चाहता है.

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में तो हर कोई जानता है, जो की जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. साल 2017 में दोनों ने एक प्राइवेट फंक्शन में इटली में शादी की थी. इटली से लौटने के बाद इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी रखा था. दिल्ली में हुए रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शरीक हुए और इस कपल को आशीर्वाद दिया था. आज हम आपको विराट कोहली के परिवार के सबसे खास से सदस्य यानी की कोहली की भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं.

विराट कोहली की भाभी खूबसूरती में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं. कोहली की भाभी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर उनके काफी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स है. जब भी विराट कोहली त्योहार के मौके पर अपने घर जाते हैं तो परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली के बड़े भाई का नाम विकास कोहली है, जिनकी शादी चेतना से हुई है. चेतना कोहली रिश्ते में अनुष्का शर्मा की जेठानी और विराट कोहली की भाभी लगती हैं. चेतना कोहली खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा को कड़ी टक्कर देती हैं.

चेतना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. चेतना बेहद स्टाइलिश हैं और फिटनेस के मामले में भी वह अनुष्का शर्मा से पीछे नहीं है. विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली एक बिजनेसमैन है. दिल्ली में वह आलीशान जिंदगी जीते हैं. जबकि कोहली की भाभी चेतना एक हाउसवाइफ है. इनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आर्यवीर कोहली है. विराट कोहली के भाई विकास और भाभी चेतना आईपीएल मैचों के दौरान आरसीबी की जर्सी पहने हुए उनकी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए स्टेडियम में भी नजर आए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.