hindi

इन भारतीय क्रिकेटरों को तलाकशुदा महिलाओं से हुआ प्यार, शादी कर सबको किया हैरान

0 13

क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें तलाकशुदा महिला से प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी कर ली. भारतीय क्रिकेट टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं. आज हम आपको ऐसे ही पांच भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं.

शिखर धवन

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को आयशा से प्यार हो गया था. आयशा की पहली शादी कुछ ही सालों में टूट गई. उनकी पहली शादी से दो बेटियां भी है. आयशा और धवन ने 2012 में शादी की. अब दोनों एक साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने भी तलाकशुदा चेतना नाम की महिला से शादी की. दोनों की शादी 1999 में हुई थी और दोनों एक साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं.

मोहम्मद शमी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. दोनों की शादी टूट गई है. दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं. हसीन जहां का उनके पहले पति से भी तलाक हो गया था.

मुरली विजय

मुरली विजय का दिल भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी पर आ गया था. जब दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया तो मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली. इस वजह से अक्सर लोग उनका मजाक उड़ाते हैं.

वेंकटेश प्रसाद

वेंकटेश प्रसाद को भी एक तलाकशुदा महिला से प्यार हुआ था. उन्होंने 1996 में जयंती नाम की महिला से शादी की थी. दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले ने ही करवाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.