hindi

T20 वर्ल्ड कप के लिए इन 3 तेज गेंदबाजों का भारतीय टीम में चयन पक्का, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

0 21

T20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन यूएई और ओमान में होगा. 17 अक्टूबर से टूर्नामेंट शुरू होगा और फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने उन गेंदबाजों के नाम बताए, जिनका टीम में चयन होना पक्का है.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और दीपक चाहर का चयन पक्का है. लेकिन एक अतिरिक्त गेंदबाज के रूप में नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन या मोहम्मद शमी में से किसी एक का चुनाव हो सकता है.

उन्होंने यह भी कहा कि श्रीलंका दौरे पर नवदीप सैनी और दीपक चाहर के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी. वहीं मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. मोहम्मद शमी बहुत अनुभवी हैं. इस वजह से वो टीम में जगह बना सकते हैं. वहीं पिछले कुछ सालों में शार्दुल ठाकुर ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, ऐसे में उन पर भी दांव लगाया जा सकता है. वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि नटराजन पर भी सबकी निगाहें रहेगी. उनका प्रदर्शन आईपीएल में भी अच्छा रहा और भारत के लिए मिले मौकों में भी उन्होंने अच्छा किया है. हालांकि स्पिन डिपार्टमेंट की बात करें तो रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल के रूप में आपके पास कई विकल्प है. कुलदीप यादव, राहुल चाहर व वरुण चक्रवर्ती के प्रदर्शन पर भी निगाहें रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.