hindi

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका के 5 खिलाड़ियों ने किया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से इनकार

0 12

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने के लिए वहां पहुंच चुकी है. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि श्रीलंका के 5 क्रिकेटरों को नेशनल कैंप से बाहर कर दिया गया है. दांबुला और कोलंबो में मौजूद बायो बबल में ये खिलाड़ी शामिल नहीं हुए हैं. इसके पीछे की वजह इन क्रिकेटरों का श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करना है.

पांच क्रिकेटर लसिथ एम्बुलडेनिया, विश्व फर्नांडो, लाहिरू कुमारा, अशेन बंडारा और कसुन रजिता हैं. श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा कि इन पांच क्रिकेटरों ने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया. इसी वजह से इन्हें भारत के खिलाफ सीरीज के लिए आवासीय शिविरों में शामिल नहीं किया जाएगा.

SLC के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा- जब तक राष्ट्रीय अनुबंध के मुद्दे का समाधान नहीं हो जाता, तब तक उन्हें टूर अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था कि क्या वे भारतीय सीरीज के लिए उपलब्ध होने जा रहे हैं ताकि वे बबल में जा सकें, क्योंकि हम उनमें निवेश कर रहे हैं, लेकिन वे दौरे के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए अनिच्छुक थे और इसलिए उन्हें आवासीय शिविरों से बाहर रखा गया था।. वे दांबुला या कोलंबो में बबल में शामिल नहीं हुए.

हालांकि डीसिल्वा ने यह भी कहा कि अगर भारत के खिलाफ सीरीज के लिए ट्रेनिंग शुरू होने से पहले ये खिलाड़ी अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हैं तो उन्हें चयन के लिए योग्य माना जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.