hindi

इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में मयंक और राहुल को मिल सकता है मौका, इस नंबर पर किए जा सकते हैं फिट

0 32

भारतीय टीम के टेस्ट ओपनर शुभमन गिल पिंडली में चोट लगने की वजह से कम से कम 2 महीने मैदान से दूर रह सकते हैं. ऐसी स्थिति में वह इंग्लैंड के विरुद्ध पहले 3 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट को किसी और खिलाड़ी को मौका देना होगा. खबरों की मानें तो गिल की जगह रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत मयंक अग्रवाल कर सकते हैं तो वहीं हनुमा विहारी को बैकअप ओपनर के रूप में टीम में शामिल किया जा सकता है.

अगर मयंक अग्रवाल सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो हनुमा विहारी से ओपनिंग कराई जा सकती है. भारतीय टीम मैनेजमेंट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि गिल के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया का क्या प्लान है. सूत्र ने बताया कि नई गेंद के खिलाफ केएल राहुल का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और वो निचले क्रम में टीम के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ हनुमा विहारी ने दिखाया है कि उनके पास नई गेंद से खेलने की पूरी क्षमता है.

बता दें कि केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन शुभमन गिल के बाहर होने से राहुल और मयंक के लिए रास्ता खुल गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.