hindi

पहली ही गेंद पर विकेट लेने के बाद क्रिस गेल ने किया अनोखा सेलिब्रेशन, वीडियो हुआ वायरल

0 34

दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में कैरेबियाई टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा और उसने 21 रनों से जीत हासिल की. इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड ने तूफानी पारी खेली तो वहीं ब्रावो ने 4 विकेट चटकाए. गेल ने भले इस मैच में बल्ले से तो कुछ कमाल नहीं किया, लेकिन अपने बॉलिंग स्पेल के दौरान उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट चटका कर सबको हैरान कर दिया.

पहली गेंद पर विकेट मिलने के बाद गेल अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन करते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. दरअसल कायरन पोलार्ड ने गेल को दक्षिण अफ्रीका की पारी का दूसरा ओवर डालने को भेजा. वह बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने अपने स्पैल की पहली गेंद पर रिजा हेंड्रिक्स को आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया.

रिजा हेंड्रिक्स गेल के खिलाफ बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, पर वह स्टंप आउट हो गए. पहली गेंद पर विकेट मिलने के बाद गेल मैदान पर ही कार्टविल करते हुए दिखाई दिए. उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया. डेल स्टेन भी गेल के इस अंदाज से फेल हो गए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- क्रिस गेल सबसे कूलेस्ट क्रिकेटर हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.