hindi

शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ खेला मजेदार खेल, जवाब सुनकर खुद ही हुए हंसी से लोटपोट

0 10

भारतीय टीम शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से सीमित ओवरों की सीरीज खेलने वाली है. इससे पहले भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ शिखर धवन के साथ खेल खेलते हुए नजर आए. BCCI ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया गया है, जिसमें शिखर धवन और पृथ्वी शॉ एक मजेदार गेम खेलते दिख रहे हैं जिसका नाम म्यूजिक ऐंड माइम है.

इस गेम में एक शख्स हेल्प हेडफोन लगाकर बैठता है और दूसरा कुछ बोलता है. हेडफोन लगाए हुए खिलाड़ी को पता लगाना होता है कि सामने वाला क्या बोल रहा है. बता दें कि इस गेम के दौरान कभी तो शिखर धवन के जवाब सुनकर पृथ्वी शॉ हंसने लगे तो कभी पृथ्वी के मजाकिया जवाबों से ओपनर शिखर धवन भी लोटपोट हो जाते. दोनों इस दौरान काफी मस्ती करते हुए दिखे क्योंकि दोनों के जवाब काफी मजाकिया थे.

हालांकि शिखर धवन ने ज्यादा सवालों का सही जवाब दिया. वहीं पृथ्वी शॉ को जवाब देने में काफी मुश्किल हुई और उनके जवाब बहुत गलत निकले. शिखर धवन को खिलाड़ियों के नाम बताने होते तो पृथ्वी शॉ को खाने की चीजों के. पृथ्वी शॉ कभी बिरयानी की जगह मलयाली बोलते, तो धवन ने कुणाल पांड्या का नाम बताने में काफी देर लगाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.