hindi

शुभमन गिल के बाहर होने पर रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग, ये 3 बल्लेबाज हैं दौड़ में आगे

0 31

भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल चोटिल हो गए हैं और वह सीरीज से बाहर हो सकते हैं. लेकिन यह अभी तक पता नहीं चला कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और वह कितने मैचों में नहीं खेलेंगे. हालांकि अगर शुभमन गिल नहीं खेलते हैं तो रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा, यह हर कोई जानना चाहता है. शुभमन गिल को रिप्लेस करने के लिए तीन बल्लेबाज दौड़ में है.

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल शुभमन गिल को रिप्लेस करने की दौड़ में सबसे आगे हैं. उनके पास टेस्ट क्रिकेट का अनुभव है. वह बड़े शॉट लगाने के अलावा टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की भी काबिलियत रखते हैं. उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ओपनर के रूप में रिकॉर्ड भी अच्छा है.

केएल राहुल

केएल राहुल शुभमन गिल को रिप्लेस करने का दूसरा ऑप्शन हो सकते हैं. वह बतौर बल्लेबाज कई बेहतरीन पारियां खेल चुके हैं. ऐसे में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में यादगार पारी खेली थी, जिसे कोई नहीं भूल सकता. हनुमा विहारी सलामी बल्लेबाज के रूप में भी खेलने को तैयार हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट उन्हें मौका दे सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.