hindi

WTC फाइनल जीतने के बाद केन विलियमसन ने विराट के कंधे पर क्यों रखा था सिर, खुद बताई वजह

0 34

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से हराया था. केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम ने यह खिताब जीता. इस मैच के बाद विराट कोहली और केन विलियमसन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे क्रिकेट प्रेमियों ने काफी पसंद किया. इस तस्वीर में केन विलियमसन विराट कोहली के गले लगते हुए और अपना सिर उनके कंधे पर रखे हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को लेकर अब केन विलियमसन ने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने विराट के कंधे पर अपना सिर क्यों रखा था. केन विलियमसन ने बताया कि जब आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो आप कहीं पर भी हो, यह बहुत मुश्किल चुनौती होती है, उनके खिलाफ जीत मिलना एक शानदार पल था. भारतीय खिलाड़ी क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेंचमार्क सेट करते हैं और दिखाते हैं कि उनकी टीम में कितनी गहराई है. साथ ही उनके देश में भी क्रिकेट है.

जब केन विलियमसन से पूछा गया कि उन्होंने विराट के कंधे पर अपना सिर क्यों रखा था. तो इस पर उन्होंने कहा- मैं और विराट एक दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं और हम अच्छे दोस्त हैं. हम हमेशा से जानते हैं कि यह एक बहुत बड़ी तस्वीर है, और वास्तव में वह एक शानदार पल था. हमारी दोस्ती क्रिकेट के खेल से भी बड़ा है और हम यह बात जानते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.